एचडीएफसी बैंक ने 'फेस्टिव ट्रीट्स 2025' के साथ उत्सव की खरीदारी को बनाया आसान

एचडीएफसी बैंक ने 10,000+ ऑफ़र के साथ 'फेस्टिव ट्रीट्स 2025' लॉन्च किया, जो ग्राहकों के लिए शॉपिंग को ज़्यादा किफ़ायती और फ़ायदेमंद बनाता है।

Sep 10, 2025 - 15:06
 0  5
एचडीएफसी बैंक ने 'फेस्टिव ट्रीट्स 2025' के साथ उत्सव की खरीदारी को बनाया आसान

लखनऊ: भारत के सबसे बड़े निजी बैंकों में से एक, एचडीएफसी बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए इस त्योहारी सीज़न को और भी ख़ास बनाने के लिए अपना वार्षिक शॉपिंग बोनान्ज़ा 'फेस्टिव ट्रीट्स 2025' शुरू किया है। इस अखिल भारतीय अभियान में 10,000 से ज़्यादा आकर्षक ऑफ़र शामिल हैं, जो बैंक के विभिन्न उत्पादों जैसे कार्ड, लोन, PayZapp और EasyEMI पर उपलब्ध हैं। यह ग्राहकों को अपनी त्योहारी खरीदारी को ज़्यादा किफ़ायती और फ़ायदेमंद बनाने का एक सुनहरा अवसर प्रदान करता है।

ग्राहकों के लिए खास छूट और कैशबैक

यह अभियान कई तरह के उत्पादों पर ग्राहकों को लाभ पहुँचाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें पर्सनल लोन, बिज़नेस लोन, कार लोन, होम लोन, गोल्ड लोन और क्रेडिट व डेबिट कार्ड शामिल हैं। बैंक ने बताया कि ग्राहक एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड और EasyEMI on Cards के ज़रिए खरीदारी करके ₹50,000 तक की बचत कर सकते हैं।

इस साल के 'फेस्टिव ट्रीट्स' के तहत, बैंक ने कुछ बड़े ब्रांड्स के साथ साझेदारी की है। इसमें इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी LG भी शामिल है, जो EasyEMI on Cards का उपयोग करने वाले ग्राहकों को ₹50,000 का कैशबैक दे रही है। इसके अलावा, Google Pixel स्मार्टफ़ोन खरीदने वाले ग्राहक एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड और EasyEMI on Cards के माध्यम से ₹10,000 तक का कैशबैक पा सकते हैं।

पूरे देश में चरण-बद्ध तरीके से ऑफ़र

फेस्टिव ट्रीट्स के ऑफ़र गणेश चतुर्थी से शुरू होकर नवरात्रि, दुर्गा पूजा और दिवाली तक चलेंगे। बैंक का कहना है कि इस तरह के चरण-बद्ध दृष्टिकोण से यह सुनिश्चित होता है कि ऑफ़र समय पर और सभी राज्यों के ग्राहकों के लिए प्रासंगिक हों, जिससे देश के अलग-अलग हिस्सों में मनाए जाने वाले विभिन्न त्योहारों को कवर किया जा सके।

बैंक इस अभियान को ग्राहकों तक पहुँचाने के लिए अपने विशाल नेटवर्क का उपयोग करेगा। इसमें 9,499 शाखाएँ, 21,251 एटीएम और 6 लाख से ज़्यादा मर्चेंट व डीलर टचप्वाइंट शामिल हैं। इसके साथ ही, बैंक ने रिटेल सेंटर्स, आवासीय परिसरों और कार्यालयों में 37,000 से ज़्यादा ऑन-ग्राउंड एक्टिवेशन की योजना बनाई है ताकि ज़्यादा से ज़्यादा लोग इन ऑफ़र का लाभ उठा सकें।

एचडीएफसी बैंक के कंट्री हेड – पेमेंट्स, लायबिलिटी प्रोडक्ट्स, कंज्यूमर फाइनेंस और मार्केटिंग, श्री पराग राव ने इस अवसर पर कहा, "यह अभियान हमारे ग्राहकों को स्मार्ट तरीके से ख़र्च करने और अपनी बचत को अधिकतम करने का अवसर प्रदान करता है। फेस्टिव ट्रीट्स के माध्यम से हम त्योहारों की खुशी को बढ़ाना चाहते हैं।"

एचडीएफसी बैंक के ग्रुप हेड और सीएमओ, हेड – डायरेक्ट टू कंज्यूमर प्रोडक्ट्स, श्री रवि संथानम ने कहा, "फेस्टिव ट्रीट्स हमारी एक बहु-वर्षीय पहल है। हम अपने मज़बूत फिजिकल और डिजिटल नेटवर्क के माध्यम से इन ऑफ़र को अपने ग्राहकों तक पहुँचा रहे हैं। ओणम से लेकर दिवाली तक, हमारे हाइपरलोकल एक्टिवेशन यह सुनिश्चित करेंगे कि ये ऑफ़र न केवल आकर्षक हों, बल्कि स्थानीय समुदायों के लिए भी प्रासंगिक हों।"a

What's Your Reaction?

Like Like 0
Dislike Dislike 0
Love Love 0
Funny Funny 0
Angry Angry 0
Sad Sad 0
Wow Wow 0