tata hitachi ने नॉर्दर्न कोल फील्ड्स को अत्याधुनिक हिताची ईएच 3500 एसी-3 माइनिंग ट्रकों की आपूर्ति की

#टाटाहिताची #tatahitachi

अक्टूबर 20, 2023 - 18:38
अक्टूबर 21, 2023 - 10:22
 0  52
tata hitachi ने नॉर्दर्न कोल फील्ड्स को अत्याधुनिक हिताची ईएच 3500 एसी-3 माइनिंग ट्रकों की आपूर्ति की
टाटा हिताची ने नॉर्दर्न कोल फील्ड्स को अत्याधुनिक हिताची ईएच 3500 एसी-3 माइनिंग ट्रकों की आपूर्ति की

सिंगरौली -  टाटा हिताची, भारत में कंस्ट्रक्शन और खनन मशीनों की प्रतिष्ठित कम्पनी, अपने खनन मशीन पोर्टफोलियो में एक बड़ी उपलब्धि की घोषणा करते हुए गर्व का अनुभव करती है। 20 अक्टूबर 2023 को टाटा हिताची ने नॉर्दर्न कोल फील्ड्स लिमिटेड सिंगरौली को समारोहपूर्वक हिताची ईएच 3500 एसी-3 का पहला सेट प्रदान किया। यह 190 टन का ऑफ-हाईवे रिजिड डमप ट्रक ळें इस समारोह में टाटा हिताची और नॉर्दर्न  कोल फील्ड्स लिमिटेड के वरिष्ठ प्रबंधन के लोग उपस्थित थे।

हिताची ईएच 3500 एसी-3 में हिताची की एसी ड्राइव तकनीक है जिसका दुनिया लोहा मानती है। यह एक दशक से अधिक समय से पूरी दुनिया की विभिन्न खदानों में सफलतापूर्वक काम कर रही है।

यह एक बड़ा अवसर है जो खनन क्षेत्र में उत्कृष्टता और दक्षता बढ़ाने के इच्छुक दोनों संगठनों के बीच सहयोग और प्रतिबद्धता को दर्शाता है।
टाटा हिताची कंस्ट्रक्शन मशीनरी के जनरल मैनेजर (मार्केटिंग) श्री बी.के.आर.प्रसाद ने कहा कि टाटा हिताची के पास नॉर्दर्न कोल फील्ड्स लिमिटेड की खदानों में बेहद कारगर मशीनों की बड़ी रेंज ़है और हम इसमें ऑफ-हाईवे रिजिड डमप ट्रक हिताची ईएच 3500 एसी-3 शामिल कर हमारे रिश्ते को मजबूत करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं। यह पहली खेप है जिसके साथ मेंटेनेंस करार भी है और हमें विश्वास है कि इससे अमलोरी खदानों में खनन कार्यो ंको अधिक सफलता और दक्षता से किया जाएगा।’’

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow