सई एम मांजरेकर और गुरु रंधावा की फिल्म कुछ खट्टा हो जाए

सई एम मांजरेकर और गुरु रंधावा की रॉम-कॉम फिल्म कुछ खट्टा हो जाए, जो आगरा की पृष्ठभूमि पर बेस्ड है, अपनी रिलीज के साथ दर्शकों को गुदगुदाने का वादा करती है। जबिक कहानी दो प्रेमियों और उनके क्रेजी परिवारों के इर्द-गिर्द घूमती है, टीज़र के साथ इसकी पहली झलक ने बहुत मजेदार माहौल पेश किया है। और अब निर्माताओं ने हमें फिल्म के ट्रेलर के साथ इस मॉडर्न प्रेम कहानी की एक और नई झलक दिखाई है।

फ़रवरी 7, 2024 - 21:44
 0  4
सई एम मांजरेकर और गुरु रंधावा की फिल्म कुछ खट्टा हो जाए
सई एम मांजरेकर और गुरु रंधावा की फिल्म कुछ खट्टा हो जाए

जी हां, इसके ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कैसे दो युवा प्रेमी शादी करते हैं, और फिर उनका जीवन क्रेजीनेस से भर जाता है। चीजें तब बदल जाती हैं जब गलत प्रेगनेंसी उनके जीवन का आदर्श बन जाती है। हालांकि बाद में पता चलता है कि यह एक धोखा था। ऐसे में चावलास के लिए ये सब कैसे खत्म होता है, ये जानने के लिए एक इमोशनल और म्यूजिकल रोलर कोस्टर से भरा सफर आपको उत्साहित करेगा।


खैर, आज मुंबई में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ जहां  फिल्म के बारे में बात करते हुए गुरु ने कहा, "हम सभी ने फिल्म में अपना काम किया है, इस फिल्म में सभी सुपरस्टार हैं, लेकिन आप लोगों को फिल्म को मेगा सुपरस्टार बनाना है। फिल्म एक आम आदमी, उनके जीवन के बारे में है, इसलिए हम चाहते हैं कि आप सभी फिल्म देखें और इसका समर्थन करें।"

सई ने आगे कहा, "यह क्रू सबसे दयालु, प्यारा और सबसे मज़ेदार है, जिनके साथ मैंने कभी काम किया है और यह स्क्रीन पर भी दिखता है। ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि हमने कितना एंजॉय किया है, हमने फिल्म में कितना प्यार डाला है और मुझे उम्मीद है कि ये प्यार दस गुना और सौ गुना वापस आएगा। इस पूरी फिल्म की शूटिंग एक शानदार अनुभव रही है और मुझे बहुत खुशी है कि यह स्क्रीन्स पर भी रंग लाएगा।"

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow