फ्लिपकार्ट ने किया ग्लैम अप फेस्ट 2025 का आयोजन, 6000+ इन्फ्लुएंसर और टॉप ब्रांड्स हुए शामिल
फ्लिपकार्ट ने मुंबई में ग्लैम अप फेस्ट 2025 का आयोजन किया, जिसमें 6000+ इन्फ्लुएंसर, सेलेब्रिटीज और 100+ ब्यूटी ब्रांड्स ने भाग लिया। इस आयोजन ने भारत में ब्यूटी ई-कॉमर्स को नई दिशा दी।

फ्लिपकार्ट की एफएमसीजी एवं जनरल मर्चेंडाइज हेड मंजरी सिंघल ने बताया कि, “भारत में ब्यूटी उद्योग बदलाव के दौर से गुजर रहा है, जिसकी अगुवाई जेन-जेड उपभोक्ता कर रहे हैं। ग्लैम अप फेस्ट 2025 इसी बदलाव का उत्सव है, जो डिजिटल-फर्स्ट एक्सपीरियंस और ट्रेंडसेटिंग क्रिएटर्स को एक मंच पर लाता है।”
इस फेस्ट में तमन्ना भाटिया, तारा सुतारिया, वामिका गब्बी जैसी बॉलीवुड हस्तियां और अंकुश बहुगुणा जैसे लोकप्रिय ब्यूटी इन्फ्लुएंसर शामिल हुए। उन्होंने क्यूरेटेड सेशंस, लाइव इंटरेक्शन और प्रोडक्ट लॉन्च के जरिए दर्शकों को जोड़ा।
एचयूएल, पीएंडजी, मिनिमलिस्ट, होनासा (Mamaearth), हिमालया, मैकेफीन, और बेला विटा जैसे ब्रांड्स ने अपने कलेक्शन को क्यूरेटेड बूथ, प्रोडक्ट ट्रायल्स और एक्सक्लूसिव प्रीव्यू के ज़रिए प्रस्तुत किया।
फ्लिपकार्ट ने इस इवेंट में AI-पावर्ड स्किन डायग्नोस्टिक्स, वर्चुअल ट्राय-ऑन और लाइव वीडियो इंटरैक्शन जैसे इनोवेटिव फीचर्स प्रस्तुत किए, जिससे ब्यूटी प्रोडक्ट्स की ऑनलाइन डिस्कवरी और शॉपिंग को एक नया अनुभव मिला।
इस फेस्ट के दौरान ग्लैम अप एनुअल ब्यूटी ट्रेंड्स रिपोर्ट भी जारी की गई, जिससे उपभोक्ताओं की बदलती प्राथमिकताओं, खासकर के-ब्यूटी ट्रेंड्स और हाई-इंगेजमेंट ब्यूटी कैटेगरी की बढ़ती मांग का पता चला।
इस इवेंट के साथ ही 6 से 10 जून तक “ग्लैम अप सेल” भी शुरू की गई है, जिसमें मेकअप, स्किनकेयर, फ्रेगरेंस और अन्य ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर क्यूरेटेड डील्स और एक्सक्लूसिव लॉन्च देखने को मिल रहे हैं।