प्रदर्शन कारियों पर पुलिस ने जमकर किया लाठी चार्ज,समाजसेवी राजवर्धन सिंह को किया गिरफ्तार

(आर एल पाण्डेय ) लखनऊ। हरदोई के पाली में पूर्व घोषित धरना प्रदर्शन कार्यक्रम के तहत एकत्र प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने जमकर डंडे फटकारे और लाठी चार्ज किया।

जून 11, 2024 - 19:14
 0  12
प्रदर्शन कारियों पर पुलिस ने जमकर किया लाठी चार्ज,समाजसेवी राजवर्धन सिंह को किया गिरफ्तार

निषेधाज्ञा के उल्लंघन के आरोप में समाजसेवी राजवर्धन सिंह को पुलिस ने बलपूर्वक गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक केशव चंद गोस्वामी ने कहा कि जनपद में धारा 144 लागू है तथा किसी भी प्रकार की विधि विरुद्ध भीड़ को एक स्थान पर एकत्र नहीं होने दिया जाएगा।

कस्बे में 30 मई को इस्माइलपुर निवासी युवराज को दिनदहाड़े नगर के समुदाय विशेष के लोगों ने गोली मार कर उसकी हत्या कर दी थी। जिसको लेकर नगर में काफी आकृष व्याप्त हो गया था। 
वहीं करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीर प्रताप सिंह जिले के समाजसेवी राजवर्धन सिंह ने संयुक्त रूप से आवाहन किया था कि प्रशासन ने समय रहते युवराज के हत्यारों  पर कड़ी कार्रवाई नहीं की तो वह संयुक्त रूप से 11 जून को धरना प्रदर्शन करेंगे। समाजसेवी  राजवर्धन सिंह  मंगलवार को  नगर में धरना प्रदर्शन करने के लिए आ रहे थे, वहीं पुलिस को भनक लगते ही पुलिस प्रशासन ने उन्हें निजामपुर पुलिया पर उनका काफिला रोककर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। वहीं उनकी गिरफ्तारी को लेकर नगर व क्षेत्र के लोगों में काफी रोष व्याप्त देखा जा सकता है इस हत्याकांड को लेकर तरह-तरह की नगर में चर्चाएं हो रही हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow