किसानों की समस्याओं को लेकर नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा

हरदोई। ग्राम सभा खटेली मे क्षेत्र की संमस्याओ को लेकर भाकियू राष्ट्र शक्ति के वेनर तले जिला अध्यक्ष अरविन्द मौर्य के नेतृत्व में किसान पंचायत सम्पन्न हुई।

जून 11, 2024 - 19:12
 0  9
किसानों की समस्याओं को लेकर नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा

 किसान महापंचायत में   शाहबाद तहसील से नायव तहसीलदार  को 16सूत्री ज्ञापन सौपा गया।  एक महीने में समस्त विन्दुओ पर कार्य कराने का दिया आश्वाशन नायाब तहसीलदार ने दिया। भारतीय किसान यूनियन राष्ट्र शक्ति  के जिला अध्यक्ष अरविंद मौर्य पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने किसानों की विभिन्न समस्याओं के निस्तारण हेतु धरना प्रदर्शन किया।

इसके पश्चात सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने नायब तहसीलदार को 16 सूत्रीय प्रदेश के मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन सौंपा। मांग पत्र में  किसान सम्मान निधि को 6 हजार रुपये से बढ़ाकर 12 हजार रुपये , अहेमी से करावा मार्ग को दुरुस्त करने, क्षेत्र में अन्ना मवेशियों से निजात दिलाए जाने, घूरेला गांव में रमेश के मकान के निकट लगे 11000 लाइन के ट्रांसफार्मर हटाए जाने, लेहना से कुइया जर्जर मार्ग को बनवाए जाने ,लेहना गांव से मार्कंडेय आश्रम तक मार्ग बनवाए जाने , जरेली गांव के स्वास्थ्य केंद्र पर भरे भूसे को हटवा कर स्वास्थ्य कर्मी तैनात किए जाने ,जरेली पडरवा माइनर में सफाई कराई जाने की मांग सहित 16 सूत्री ज्ञापन दिया गया।

इस मौके पर जिला अध्यक्ष अरविंद मौर्य  ने कहा कि विद्युत विभाग किसानों की विद्युत बिल की समस्याओं का निस्तारण त्वरित गति से करें। उन्होंने कहा कि विद्युत अधिकारियों का किसानों की समस्याओं के प्रति उदासीनता का रुख बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। किसान नेता कपिल मौर्य व पवन मौर्या ने भी किसान महापंचायत को संबोधित किया। सुरक्षा व्यवस्था के लिए पिहानी पुलिस बल मौजूद रहा।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow