रहस्य और रोमांच से भरी 'गिन के दस' 15 मार्च को होगी

हिंदी फ़िल्मों में इन दिनों एक्सपेरिमेंटल फ़िल्मों का दौर है। युवा लेखक निर्देशक सरीष  सुधाकरन  की फ़िल्म एक सायकोलिज़िकल ड्रामा है जो दर्शकों को शुरूवात से अंत तक बांधकर रखेगी ।

फ़रवरी 9, 2024 - 10:15
 0  3
रहस्य और रोमांच से भरी 'गिन के दस' 15 मार्च को होगी

रोमांच , रहस्य और ट्विस्ट से भरपूर फिल्म 'गिन  के दस'  का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फ़िल्म के ट्रेलर में कई रहस्यमय घटनायें और किरदार देख सकते हैं। फ़िल्म 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। निर्माता निर्देशक सरीष सुधाकरन इस फिल्म में लेखक, छायाकार और संगीतकार भी  हैं। अपने इन बहुआयामी भूमिका के साथ निर्देशक दर्शकों को साज़िश और धोखे से भरी रहस्यमय कहानी के साथ भरपूर मनोरंजन प्रस्तुत करेंगे है।  

द इंडी फ़ार्म केबैनर तले निर्मित , "गिन के दस" फिल्म दर्शकों को थ्रिलर से भरा सिनेमाई अनुभव प्रदान करेगी। फिल्म में अविनाश गुप्ता, तृषाना गोस्वामी, हिमांशु शेखर, संजना देशमुख, अनिका आर्य, जाहिद अहमद खान, अनिकेत जाधव, कैलाश पाल और मुस्कान खुराना जैसे कलाकारों ने फिल्म की कहानी में उलझे जटिल किरदारों को जीवंत कर दिया है। फिल्म में दिखाए गए दोस्त वाकई में दोस्त है या फिर विश्वासघात करने वाले चेहरे, इसके लिए दर्शकों को फ़िल्म देखनी पड़ेगी । फिल्म के  संवाद अमजद अली द्वारा लिखे गए हैं।

निर्देशक सरीष  सुधाकरन फिल्म के बारे में बताते हैं , 'फिल्म "गीन के दस" मेरा जूनून है। मैं चाहता हूँ कि थिएटर में आया हर शख्स शुरू से अंत तक कहानी में जुड़कर रहे । मैंने अपनी पूरी मेहनत से दिल लगाकर यह फिल्म बनाई है। यह एक सस्पेंस थ्रिलर फ़िल्म है तो दर्शक  थिएटर आकर इस फिल्म के सस्पेंस को देखे ।'  फिल्म का वितरण जय विरात्रा एंटरटेनमेंट लिमिटेड द्वारा किया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow