'एनचांटेड फॉरेस्ट' कार्यक्रम में बच्चों के लिए आयोजित हो रही हैं रोमांचक और रचनात्मक कार्यशालाएं

बरेली - #PhoenixUnited बरेली में 'एनचांटेड फॉरेस्ट' कार्यक्रम के तहत बच्चों के लिए रोमांचक और रचनात्मक कार्यशालाओं का आयोजन किया जा रहा है। 7 जून से 27 जून तक चलने वाले इस कार्यक्रम का उद्देश्य बच्चों को खेल-खेल में सीखने का अवसर प्रदान करना है।

जून 10, 2024 - 19:14
 0  9
'एनचांटेड फॉरेस्ट' कार्यक्रम में बच्चों के लिए आयोजित हो रही हैं रोमांचक और रचनात्मक कार्यशालाएं

कार्यक्रम में विभिन्न प्रकार की गतिविधियाँ आयोजित हो रही हैं, जिनमें फॉरेस्ट थीम फोटो फ्रेम्स बनाना, टैटू आर्ट, 3D फॉरेस्ट डियोरामा बनाना, गार्डन लैम्प्स बनाना, रंग भरने की शीट्स, स्पिन आर्ट, ओरिगामी एनिमल्स, हेडगेयर्स बनाना, टेबल सेंटरपीस बनाना, क्ले ज़ू बनाना, पॉट पेंटिंग, टी-शर्ट पेंटिंग, रेनफॉरेस्ट इन ए जार, पेंटिंग ऑन टोटे पाउचेस, एनिमल पेपर बैग्स बनाना, फ्लफी बनी बनाना आदि शामिल है।

फीनिक्स मिल्स के सीनियर सेंटर डायरेक्टर, श्री संजीव सरीन ने कहा, "हमारा उद्देश्य बच्चों को खेल-खेल में सीखने का मज़ा देना है। 'एनचांटेड फॉरेस्ट' वर्कशॉप्स में बच्चे न केवल मनोरंजन करेंगे बल्कि विभिन्न कला और शिल्प गतिविधियों के माध्यम से कुछ नया भी सीखेंगे। हमें विश्वास है कि ये वर्कशॉप्स बच्चों के लिए एक यादगार अनुभव साबित होंगी।"

कार्यक्रम में भाग लेने वाले बच्चों और उनके अभिभावकों ने भी वर्कशॉप्स की तारीफ की और कहा कि ये गतिविधियाँ बच्चों के लिए बहुत ही शिक्षाप्रद और मजेदार हैं। फीनिक्स यूनाइटेड बरेली में इस ग्रीष्मकालीन अवकाश के दौरान बच्चों के लिए यह एक बेहतरीन अवसर है कि वे अपने खाली समय का सदुपयोग कर सकें और कुछ नया सीख सकें।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow