स्कोडा ऑटो ने भारत के लिए बिल्कुल नई कॉम्पैक्ट एसयूवी की घोषणा की

जब भारतीय बाजार की बात आती है तो स्कोडा ऑटो इंडिया एक्सेलेरेटर पैडल से अपना पैर नहीं हटा रहा है। कुशाक और स्लाविया के बाद अपने तीसरे प्रमुख उत्पाद आक्रामक में, कंपनी ने एक बिल्कुल नई कॉम्पैक्ट एसयूवी की योजना की घोषणा की जो 2025 की पहली छमाही में भारत में लॉन्च होगी।

फ़रवरी 28, 2024 - 13:35
 0  17
स्कोडा ऑटो ने भारत के लिए बिल्कुल नई कॉम्पैक्ट एसयूवी की घोषणा की
स्कोडा ऑटो ने भारत के लिए बिल्कुल नई कॉम्पैक्ट एसयूवी की घोषणा की
28-02-2024, मुंबई, जब भारतीय बाजार की बात आती है तो स्कोडा ऑटो इंडिया एक्सेलेरेटर पैडल से अपना पैर नहीं हटा रहा है। कुशाक और स्लाविया के बाद अपने तीसरे प्रमुख उत्पाद आक्रामक में, कंपनी ने एक बिल्कुल नई कॉम्पैक्ट एसयूवी की योजना की घोषणा की जो 2025 की पहली छमाही में भारत में लॉन्च होगी।
घोषणा पर बोलते हुए, स्कोडा ऑटो ए.एस. के सीईओ क्लॉस ज़ेल्मर ने कहा, "भारत स्कोडा ऑटो के वैश्विक विकास के लिए महत्वपूर्ण है, अपनी बाजार ताकत के कारण और आसियान सहित नए बाजारों में हमारे विस्तार के लिए विकास और विनिर्माण आधार के रूप में। और मध्य पूर्व. 2021 के बाद से भारत में हमारी बिक्री दोगुनी से अधिक हो गई है और अब हम भारत और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ग्राहकों के लिए डिज़ाइन किए गए मॉडलों की श्रृंखला का और विस्तार करके अगला कदम उठा रहे हैं।
2025 में आने वाली बिल्कुल नई कॉम्पैक्ट एसयूवी ग्राहकों के लिए एक महत्वपूर्ण सेगमेंट जोड़ेगी। मुझे विश्वास है कि स्कोडा पोर्टफोलियो का विस्तार 2030 तक वोक्सवैगन परिवार के ब्रांडों के लिए लगभग 5 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी हासिल करने के हमारे भारत के विकास लक्ष्य में योगदान देगा।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow