मेजर ध्यानचंद के जन्मदिवस के उपल्क्ष में बालिका कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित 

हापुड़ युवा कल्याण विभाग  के तत्वधान में युवक व महिला मंगल दल के सहयोग से राष्टीय खेल दिवस के शुभ अवसर पर खेल कूद प्रतियोगिता परमानंद इंटर कॉलेज कंदोला हापुड़ में आयोजित की गई

अगस्त 29, 2023 - 19:23
 0  10
मेजर ध्यानचंद के जन्मदिवस के उपल्क्ष में बालिका कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित 
मेजर ध्यानचंद के जन्मदिवस के उपल्क्ष में बालिका कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित 

हापुड़ - हापुड़ युवा कल्याण विभाग  के तत्वधान में युवक व महिला मंगल दल के सहयोग से राष्टीय खेल दिवस के शुभ अवसर पर खेल कूद प्रतियोगिता परमानंद इंटर कॉलेज कंदोला हापुड़ में आयोजित की गई जिसका उद्घाटन क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी अंकित सहलोत  द्वारा किया गया उन्होंने छात्रों को बताया कि ग्राम स्तर से ही मौका मिलता है और फिर खिलाड़ी राष्टीय स्तर पर अपने राज्य का नाम ऊंचा करता है खेल कूद में बालिका आज के समय में सबसे आगे है और जनपद हापुड़ में सबसे जायदा बालिका बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रही है।

प्रधानाचार्य  सुदर्शन कुमार  ने छात्रों को नियमित रूप से खेल कूद करने का संदेश दिया और भविष्य में आगे बढ़ने को प्रोत्साहित किया । जिसमे धोलाना ब्लॉक के विभिन्न ग्राम पंचायत से आए प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। सौरभ तोमर अध्यक्ष मंगल दल द्वारा बताया गया की  खिलाड़ियों को होने वाले खेल के बारे में बताया और कहा हार के बाद ही जीत का का मजा आता है और लगातार बच्चों को खेल कूद में जाने का अवसर मिल रहा है और होने बाली जनपद स्तर की प्रतियोगिता की जानकारी भी दी।

जिसमे प्रथम स्थान तनु सैन की टीम ने प्राप्त किया। दूसरे स्थान पर सपना शर्मा की टीम रही और तीसरे स्थान पर मीनू शर्मा की टीम रही। मैनेजर निशांत शर्मा ने छात्रों को सौहार्द बनाए रखने व जीवन में हमेशा आगे बढ़ते रहने का संदेश दिया और छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की। पूरा समारोह सुव्यवस्थित तरीके से मनाया गया।  जिसमे अध्यापिका  अलका शर्मा ,अध्यापक  हर्ष आत्रे , पंकज शर्मा, सौरभ तोमर,  हरी ओम राणा, जगमेंद्र,विक्रम , काजल कोमल ,अनुराधा, रीनू अन्य अध्यापक मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow