"योद्धा" में मेरे दो अलग-अलग लुक होंगे-तनुज विरवानी

तनुज विरवानी एक कारण से देश के सबसे प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेताओं में से एक हैं और वह कारण यह है कि जब भी वह ऑन स्क्रीन कोई किरदार निभाते हैं, तो वह उसमें अपना सब कुछ झोंक देते हैं और यही है काम के प्रति उनका समर्पण।

फ़रवरी 24, 2024 - 12:15
 0  16
"योद्धा" में मेरे दो अलग-अलग लुक होंगे-तनुज विरवानी
"योद्धा" में मेरे दो अलग-अलग लुक होंगे-तनुज विरवानी

24-02-2024. मुंबई , तनुज विरवानी एक कारण से देश के सबसे प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेताओं में से एक हैं और वह कारण यह है कि जब भी वह ऑन स्क्रीन कोई किरदार निभाते हैं, तो वह उसमें अपना सब कुछ झोंक देते हैं और यही है काम के प्रति उनका समर्पण। वर्ष 2023 उनके लिए व्यक्तिगत और व्यावसायिक रूप से काफी अच्छा था और अब, 2024 में भी वह अच्छे से आगे बढ़ रहे है। जहां तक रिलीज का सवाल है, तनुज विरवानी इस साल काफी प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे। और इस साल रिलीज हो रही तनुज की पहली फिल्म है सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और राशी खन्ना के साथ की उनकी 'योद्धा'। फिल्म का टीज़र रिलीज हो चुका है और प्रशंसक उनके किरदार को लेकर बेहद उत्सुक है। 

तनुज ने पहले ही फिल्म के टीज़र में अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी है और उन्हें जो सराहना मिल रही है, उसे देखते हुए उनकी इस फिल्म के ब्लॉकबस्टर बनने की पूरी संभावना है।

योद्धा के संबंध में तनुज ने बताया कि "योद्धा वास्तव में मेरे लिए एक खास फिल्म है। इसलिए नहीं कि इसमें मेरी भूमिका है बल्कि इसमें मैंने जो किरदार निभाया है वह मेरे अतीत के किरदार से काफी अलग है, परियोजना से जुड़े लोगों ने इसे एक सुपर यादगार और मजेदार अनुभव बना दिया है। टीज़र को देखते ही लोगों को कुछ ही सेकंड में यह एहसास हो गया है कि इसमें मेरा किरदार मेरे द्वारा पहले किए गए किरदारों से काफी अलग है। फिल्म में मेरे दो अलग-अलग लुक हैं और रिलीज से पहले मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा की योद्धा हर किसी के लिए एक यादगार अनुभव होगा ऐसा मुझे पूरा विश्वास है। मैं बहुत उत्साहित हूं और मैं इस फिल्म की रिलीज के लिए बेताब हूँ।"

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow