एक्सिस बैंक नेझारखंड के देवघर में किया अपनी 79वीं शाखा का उद्घाटन

Axis Bank inaugurates its 79th branch in Deoghar, Jharkhand

अक्टूबर 7, 2023 - 16:10
 0  15
एक्सिस बैंक नेझारखंड के देवघर में किया अपनी 79वीं शाखा का उद्घाटन
Axis Bank inaugurates its 79th branch in Deoghar, Jharkhand

देवघर: भारत में निजी क्षेत्र के सबसे बड़े बैंकों में से एक, एक्सिस बैंक ने झारखंड के देवघर में अपनी 79वीं शाखा का उद्घाटन किया। नई शाखा का उद्घाटन मुख्य अतिथि- श्री विशाल सागर, जिला आयुक्त, देवघर, ने एक्सिस बैंक के प्रतिनिधियों- आकाश कुमार, सर्कल प्रमुख, झारखंड और अमित रिटोलिया, क्लस्टर प्रमुख, धनबाद की उपस्थिति में किया।

इसनई सर्कुलर रोड शाखा का पता है, विराट टॉवर, डी.सी. निवास के सामने, सर्कुलर रोड, बरमसिया, देवघर, झारखंड- 814112

यह नई शाखा अपने ग्राहकों की विभिन्न किस्म की बैंकिंग की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए परिसंपत्ति उत्पाद तथा बैंकिंग सेवा जैसे व्यक्तिगत बैंकिंग, डिजिटल बैंकिंग, ऋण उत्पाद (व्यक्तिगत, स्वर्ण, आवास, वाहन, कार्यशील पूंजी, टर्म, आदि), और बीमा सुविधाओं की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करेगी। यह विस्तार सभी वर्गों के ग्राहकों को बैंकिंग की सुविधा और पहुंच प्रदान करने के प्रति बैंक की प्रतिबद्धता को मजबूत करता है।

एक्सिस बैंक के समूह कार्यकारी और प्रमुख - शाखा बैंकिंग, खुदरा देनदारीएवं उत्पाद, श्री रवि नारायणन नेशाखा के उद्घाटन पर अपनी टिप्पणी में कहा, “इस नई शाखा के उद्घाटन के साथ, एक्सिस बैंक स्थानीय ग्राहकों और व्यवसायों को स्मार्ट तथाउनकी ज़रूरत के मुताबिकविभिन्न किस्म के वित्तीय समाधान प्रदान कर उनके साथ अपने संबंधों को मज़बूत करने के लिए प्रतिबद्ध है। हमारे विशिष्ट समाधान, डिजिटल क्षमता को मानवीय संपर्क के साथ संयोजित करने की हमारी क्षमता को दर्शाते हैं, ताकि ग्राहकों को दोनों लिहाज़ से सर्वश्रेष्ठ सुविधाएं प्रदान की जा सकें। हमें इस क्षेत्र में विकास की अपार संभावनाएं दिखती हैं और देश के सबसे बड़े बैंकों में से एक के रूप में, हम इस क्षेत्र के लोगों की विशिष्ट ज़रूरतों को पूरा करने के लिए और अधिक निवेश करना चाहेंगे।''

इस शाखा के ज़रिये, एक्सिस बैंक अपने ग्राहकों को अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी से लैस करेगा और उन्हें अपने दैनिक लेन-देन में आसानी से डिजिटल भुगतान समाधान अपनाने के लिए सशक्त बनाएगा। एक्सिस बैंक कैशलेस लेन-देन परितंत्र की सुविधा के लिए देश भर में आवश्यक बुनियादी ढांचे की पेशकश कर रहा है।

झारखंड में,एक्सिस बैंक की कुल 79 शाखाएं और 178 एटीएम हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow