Parvin Dabas ने आईएसएसके 2024 में केरल के खेल मंत्री वी अब्दुरहिमान से मुलाकात की

Parvin Dabas उन व्यक्तियों में से एक हैं जिन्होंने एक खेल उद्यमी के रूप में जबरदस्त सफलता हंसिल की है। उन्होंने अपने दूरदर्शी प्रोजेक्ट 'प्रो पांजा लीग' में अपना समय, पैसा और प्रयास लगाना शुरू किया और इससे उन्होंने वास्तव में लोगों के पांजा उर्फ आर्म रेसलिंग को देखने के तरीके में क्रांति ला दी।

फ़रवरी 1, 2024 - 23:05
 0  3
Parvin Dabas ने आईएसएसके 2024 में केरल के खेल मंत्री वी अब्दुरहिमान से मुलाकात की
Parvin Dabas ने आईएसएसके 2024 में केरल के खेल मंत्री वी अब्दुरहिमान से मुलाकात की

उभरती प्रतिभाओं का समर्थन करने और उन्हें नई ऊंचाइयों तक पहुंचने में मदद करने की उनकी क्षमता वास्तव में अविश्वसनीय है और इस सभी के लिए वह प्रशंसा और सम्मान के पात्र हैं। जब भी परवीन को अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय मिलता है, तो वह देश में खेलों के भविष्य को और भी बेहतर बनाने में मदद करने के लिए, अपने प्रगतिशील विचारों को साझा करने का भी प्रयास करते हैं, और हाल ही में एक कार्यक्रम में उन्होंने यही किया।

परवीन डबास को अंतर्राष्ट्रीय खेल शिखर सम्मेलन केरल (आईएसएसके) 2024 में एक सम्माननीय अतिथि वक्ता के रूप में आमंत्रित किया गया था, जहां उन्होंने स्वदेशी खेल और खेल पर्यटन पर अपने दूरदर्शी विचार साझा किए। कार्यक्रम में, उन्होंने केरल के माननीय खेल मंत्री वी अब्दुरहिमान के साथ-साथ केरल आर्म रेसलिंग एसोसिएशन के जोजी एलोर से भी मुलाकात की और उन्होंने प्रो पांजा को केरल में लाने पर चर्चा की क्योंकि खबर थी कि केरल राज्य प्रो पांजा को केरल में लाने के लिए बहुत उत्सुक है। और अब इस की और काम किया जा रहा है। परवीन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बैठक की एक झलक साझा की और इसे देखकर खेल प्रेमी बहुत खुश और उत्साहित हैं। नीचे पोस्ट देखें -

भारतीय आर्म रेसलिंग एक्सेल को विश्व स्तर पर नई ऊंचाइयों तक पहुंचने में मदद करने के लिए एक बार फिर परवीन डबास को बधाई। काम के मोर्चे पर, परवीन डबास के पास एक ओटीटी शो और दो फिल्में है, जिनकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही आदर्श समयसीमा के अनुसार होगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow