Goel Institute of Pharmacy and Sciences में नव प्रवेशित छात्रों का "आगमन"

आर एल पाण्डेय लखनऊ। गोयल ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशंस के गोयलप्लेक्स हॉल में गोएल इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मेसी एंड साइंसेस (जीआईपीएस) के बैचलर एवं डिप्लोमा फार्मेसी में नव प्रवेशित छात्र-छात्राओं के स्वागत के लिए हर्षोल्लास के साथ रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन "आगमन" के रूप में किया गया।

फ़रवरी 10, 2024 - 21:34
 0  3
Goel Institute of Pharmacy and Sciences में नव प्रवेशित छात्रों का "आगमन"
Goel Institute of Pharmacy and Sciences में नव प्रवेशित छात्रों का "आगमन"

बतौर मुख्य अतिथि रेडियो मिर्ची से आर.जे. आलोक कार्यक्रम की शोभा के रूप में उपस्थित रहे। पूरे कार्यक्रम के दौरान गोयल ग्रुप के प्रबंध निदेशक, इंजी. महेश गोएल, निदेशक (समन्वय और योजना) डॉ. अलोक जैन और जीआईपीएस निदेशक, डॉ. ओपी वर्मा के साथ अन्य सम्मानित निदेशकों एवं शिक्षकों ने इस समारोह में अपनी गरिमामयी उपस्थिति से सभी छात्र एवं छात्राओं का उत्साहवर्धन किया।

कार्यक्रम की पहली प्रस्तुति ज्ञान की अधिष्ठात्री देवी माँ सरस्वती की वंदना से हुई। छात्रों ने नाटक, नृत्य, और संगीतीय प्रस्तुतियों के माध्यम से अपनी विभिन्न कलाओं का प्रदर्शन उत्साहपूर्वक किया। पूरे कार्यक्रम के दौरान मिस्टर एवं मिस फ्रेशर का चुनाव केंद्र बिंदु रहा जिसको जानने की जिज्ञासा ने सभी को कार्यक्रम के अन्त तक बाँधे रखा। छात्रों द्वारा विभिन्न प्रकार की रचनात्मकतापूर्ण और मनमोहक प्रस्तुतियों ने उपस्थित सभी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।

इससे पहले कार्यक्रम की शुरुआत डॉ. ओपी वर्मा ने दीप प्रज्ज्वलन एवं स्वागत भाषण से किया। डॉ. ओपी वर्मा ने अतिथिओं का स्वागत फूलों का गुलदस्ता देकर किया और साथ ही साथ उत्साहपूर्वक भाग लेने के लिए सभी उपस्थित लोगों का आभार भी व्यक्त किया। दिन ढलने के साथ ही कार्यक्रम के अंतिम पलों में मिस्टर एवं मिस फ्रेशर नाम जानने के साथ ही लोगों की जिज्ञासा का अंत हुआ। बैचलर फार्मेसी में निखलेश एवं श्रद्धा तथा डिप्लोमा फार्मेसी में रोहन एवं मधू का चुनाव मिस्टर फ्रेशर एवं मिस फ्रेशर के रूप में हुआ। कार्यक्रम का समापन डॉ. ओपी वर्मा एवं अन्य गणमान्य शिक्षकों द्वारा अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेंट करने के पश्चात् सभी विद्यार्थियों को भविष्य के लिए शुभकामना संदेश देने के साथ हुआ।

जीआईपीएस के नए छात्रों के लिए, यह महोत्सव सिर्फ एक उत्सव भर ही नहीं है बल्कि यह उनकी शैक्षिक यात्रा की शुरुआत है, जिसमें सहयोग, साझेदारी, और संवाद के महत्त्वपूर्ण सिद्धांतों को प्रमुख रूप से प्रोत्साहित किया गया। नए छात्रों के लिए, इस महोत्सव के साथ जुड़ी यादें और अनुभव उन्हें उनके अध्ययन के लक्ष्यों की ओर अग्रसर करने के लिए प्रेरित करेंगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow