इलाहाबाद स्पोर्टिंग फुटबाल अकादमी चैंपियन, डा.आर के अग्रवाल स्मृति फुटबॉल प्रतियोगिता में आज खेला गया अंडर -12 का फाइनल मैच

फ़रवरी 16, 2024 - 22:45
 0  18
इलाहाबाद स्पोर्टिंग फुटबाल अकादमी चैंपियन, डा.आर के अग्रवाल स्मृति फुटबॉल प्रतियोगिता में आज खेला गया अंडर -12 का फाइनल मैच

जैनुल आब्दीन

प्रयागराज जिला फुटबाल संघ प्रयागराज के तत्वावधान में अग्रसेन इंटर कॉलेज लूकरगंज प्रयागराज के ग्राउंड पर आयोजित प्रथम डा.आर के अग्रवाल स्मृति फुटबॉल प्रतियोगिता मे आज खेले गए फ़ाइनल मैच (अंडर-12) मे इलाहाबाद स्पोर्टिंग फुटबाल अकादमी ने अग्रसेन फुटबाल एकेडमी 3-2 से हराकर विजेता होने का गौरव प्राप्त किया। आज का फाइनल बहुत ही रोमांचक और संघर्षपूर्ण रहा,दोनो ही टीम के खिलाड़ियों ने बहुत ही अच्छे खेल का प्रदर्शन किया,पहला हाफ 1-1 की बराबरी पर समाप्त हुआ,विजेता टीम की ओर से अम्बर विशाल तथा उपविजेता टीम की ओर से सौरभ  ने गोल किया।

 दूसरे हाफ मे अकादमी के वैभव ने लगातार 2 करके गोल कर स्कोर 3-1 कर दिया, मैच के अंतिम क्षणो मे अग्रसेन के शुभम ने गोल करके 3-2 कर दिया। यही अंतिम स्कोर रहा,और इलाहाबाद स्पोर्टिंग फुटबॉल अकादमी (अंडर - 12) की विजेता बनी।
अग्रसेन फ़ुटबॉल एकेडमी की ओर से शुभम को और इलाहाबाद स्पोर्टिंग फुटबॉल अकादमी की ओर से मो.अयान को मैन ऑफ़ द मैच मिला।आज फाइनल के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान और राष्ट्रीय फुटबॉल खिलाडी और प्रशिक्षक शादाब रज़ा,आदर्श श्रीवास्तव और डा.अजय शंकर पाण्डेय ने विजेता और उपविजेता टीमों को ट्रॉफी प्रदान की ।
अतिथियों का स्वागत प्रधानाचार्य डा.आद्या प्रसाद मिश्रा और खेल अध्यापक अमित सिंह ने तथा कोच जितेंद्र कुमार ने धन्यवाद ज्ञापित किया।आज के मैच रेफरी अमन कुमार,हिमांशु अग्रहरि, प्रथम मिश्रा और शांतनु रावत रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow