अर्चना चहल ने संभाला विभागाध्यक्षा का कार्य भार

फ़रवरी 27, 2024 - 20:19
 0  12
अर्चना चहल ने संभाला विभागाध्यक्षा का कार्य भार
अर्चना चहल ने संभाला विभागाध्यक्षा का कार्य भार

जैनुल आब्दीन
प्रयागराज। इलाहाबाद विश्वविद्यालय के शारीरिक शिक्षा विभाग के विभागाध्यक्षा का कार्यभार प्रोफेसर अर्चना चहल ने संभालते हुए बताया की विभाग में क्लासेस एवं सत्र को नियामित कराना प्राथमिकता होगी।इस विभाग में अंतरराष्ट्रीय कार्यशाला,सेमिनार भी जल्दी ही अयोजित करेगे।जैसा कि हमारी कुलपति प्रोफेसर संगीता श्रीवास्तव का लक्ष्य विश्वविद्यालय को नंबर वन रैंकिंग लाने का है शारीरिक शिक्षा विभाग भी अपना शाना बशाना सहयोग कुलपति को करने के लिए अग्रसर रहेगा।

प्रोफ़ेसर अर्चना चहल यूजीसी की उच्च स्तरीय एवं एनसीईआरटी द्वारा बनाई कमेटी मे अपना योगदान सदस्य के रूप मे दे चुकी है साथ ही साथ राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी (एनएडीए) स्वतंत्रत पर्यवेक्षक भी रह चुकी है वर्तमान में प्रोफेसर चहल राष्ट्रीय शिक्षा शिक्षक परिषद् (एनसीटीई) की नई शिक्षा नीति पाठ्यक्रम समिति की सदस्य भी हैं। प्रोफेसर चहल पूर्व मे इलाहाबाद विश्वविद्यालय की प्रथम महिला डिप्टी प्रॉक्टर,उप निदेशक स्पोर्ट्स बोर्ड और विश्वविद्यालय से संबंधित शिक्षा और अनुशासन प्रकोष्ठ की संयोजिका का दायित्व सफ़लतापूर्वक सम्भाल चुकी है।

डीन आर्ट्स प्रोफेसर संजय सक्सेना,अश्वनी कुमार,मोहम्मद साबिर, बीर प्रताप सिंह,आबिद अली,नौशाद अली सहित एमपीएड के छात्र और कार्यालय स्टाफ ने गुलदस्ता भेंट कर विभागाध्यक्षा प्रोफेसर चहल का स्वागत किया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow