pepsiऔर ज़ाकिर ने फ्रेंडशिप डे को दिया मज़ेदार टि्वस्ट

पेप्सी® ने स्टैंड-अप की दुनिया के जाने-माने चेहरे और लोकप्रिय कमेडियन ज़ाकिर खान के साथ उत्साहजनक सहयोग की घोषणा की

अगस्त 2, 2023 - 17:45
 0  12
pepsiऔर ज़ाकिर ने फ्रेंडशिप डे  को दिया मज़ेदार टि्वस्ट
pepsiऔर ज़ाकिर ने फ्रेंडशिप डे को दिया मज़ेदार टि्वस्ट

लखनऊ। नई संस्कृति गढ़ने वाले यानी कल्चर क्यूरेटर ब्रैंड पेप्सी® ने आगामी फ्रेंडशिप डे के मद्देनज़र,  दोस्ती को समर्पित यह हफ्ता रोचक अंदाज़ में मनाने की तैयारी है। नई पीढ़ी की आवाज़ बनने की भावनाओं को सही मायने में ज़ाहिर करते हुए, पेप्सी® ने स्टैंड-अप की दुनिया के जाने-माने चेहरे और लोकप्रिय कमेडियन ज़ाकिर खान के साथ उत्साहजनक सहयोग की घोषणा की। ज़ाकिर के साथ पेप्सी® की इस मज़ेदार साझेदारी का उद्देश्य दोस्तों को अपने साथियों के साथ खड़ा होने के लिए प्रेरित करना और अपने फ्रेंडज़ोन से “राइज़ अप” करने के लिए प्रोत्साहित करना है।

अपने तरह के इस अनूठे अभियान में ज़ाकिर खान ने युवाओं एक दूसरे के साथ सच्ची दोस्ती निभाने के लिए प्रेरित करते हैं, दोस्तों को मुश्किल परिस्थितियों से आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करते हैं और दोस्तों को बेहद खतरनाक “फ्रेंडज़ोन” से दूर रहने के लिए कहते हैं – यह एक ऐसा ज़ोन है जिससे युवा पीढ़ी बच रही है। टैक्नोलॉजी की ताकत का इस्तेमाल करके, ज़ाकिर की पोस्ट पर “फ्रेंडज़ोन” के अपने दोस्तों के लिए मदद मांगने के लिए क्राई पोस्ट करने वाले लोगों को उनके इनबॉक्स में सीधे ज़ाकिर की तरफ से मैसेज मिलेंगे जिसे दोस्तों के साथ शेयर भी किया जा सकता है।

इस वीडियो में ज़ाकिर खान अपनी प्रभावी संवाद के साथ इस युवा पीढ़ी को सशक्त बनाने के लिए अपना जाना-पहचाना कॉमेडी तड़का लगाते हुए देखे जा सकते हैं। वह कहते हैं, “ये जो फ्रेंडज़ोन है ना, ये डेंजर ज़ोन है। इससे निकलो, भागो और कोई दोस्त फंसा है, तो उसे बचाओ, क्योंकि दोस्तों की भी ज़िम्मेदारी होती है। फ्रेंडज़ोन के चक्कर से आपको राइज़ अप करना होगा बेबी!” 

शैलजा जोशी, कैटेगरी लीड, पेप्सी कोला, पेप्सिको इंडिया ने कहा, “अपने मज़ेदार तरीकों के माध्यम से पेप्सी ने दशकों से भारत के युवाओं को जोड़े रखा है और इसकी पहचान हर वर्ष मज़ेदार मौकों को देखने के लोगों के तरीके को नयापन देने के लिए जाना जाता है। फ्रेंडशिप डे को एक दिलचस्प टि्वस्ट देते हुए और युवा पीढ़ी को अपने दोस्तों के साथ फ्रेंडज़ोन से ऊपर उठने के लिए प्रेरित करने वाले इस अभियान के लिए ज़ाकिर से बेहतर और कौन हो सकता है, जो दरअसल, एक कड़क लौंडा है।

हमें पूरा भरोसा है कि ज़ाकिर अपने कॉमेडिक कौशल और लोकप्रियता के चलते युवाओं से सीधे जुड़ेंगे। वह युवाओं को प्रेरित कर रहे हैं कि वे पेप्सी की ठंडी बोतल का लुत्फ लेते हुए फ्रेंडज़ोन से आगे निकलने की कोशिश कर रहे अपने दोस्तों का साथ दें।” 
पेप्सी® के साथ जुड़ने को लेकर अपना उत्साह ज़ाहिर करते हुए ज़ाकिर खान ने कहा, “मैं पेप्सी के इस अनूठे संसार का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं – यह ऐसा ब्रैंड है जो वर्षों से मेरा दोस्त रहा है। यह अभियान फ्रेंडज़ोन से आगे बढ़ने और अपने आप को पहचानने को लेकर है और मैं इस मैसेज की आवाज़ बनने को लेकर उत्साहित हूं। चूंकि हंसी-मज़ाक गति देने वाला कारक होता है, हम दोस्ती, खुद को अभिव्यक्त करने और अपने प्रति सच्चे बने रहने की खूबसूरती का उत्सव मनाएंगे। मुझे उम्मीद है कि लोगों को यह वीडियो पसंद आएगा और उन्हें “राइज़ अप, बेबी!” के लिए प्रेरित करेगा।” 

विक्रम पांडेय, नेशनल क्रिएटिव डायरेक्टर (स्पाइकी), लियो बर्नेट इंडिया ने कहा, “अक्सर जब फ्रेंडज़ोन कर दिए जाते हैं, तो आपके दोस्त ही होते हैं जो सबसे पहली बार इस पर गौर करते हैं। यह जानकारी इस फ्रेंडशिप डे पर पेप्सी को अहम लगी और इसे जीवंत करने के लिए “सख्त लौंडा” ज़ाकिर खान से बेहतर कौन हो सकता था। यह अभियान उन सभी दोस्तों से अपील है कि वे फ्रेंडज़ोन किए गए अपने दोस्तों को बचाएं!”

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow