वीस्ट्राइड डिजिटल प्लेटफॉर्म लॉन्च किया

#VStrideDigitalPlatform

अक्टूबर 14, 2023 - 12:50
 0  8
वीस्ट्राइड डिजिटल प्लेटफॉर्म लॉन्च किया
वीस्ट्राइड डिजिटल प्लेटफॉर्म लॉन्च किया
मुंबई :  वीस्ट्राइड, सक्रिय दवा सामग्री (एपीआई), मध्यवर्ती और अनिर्मित सामग्री के लिए पहली बार खुफिया-संचालित, एकीकृत बी 2 बी प्लेटफॉर्म ने मुंबई के कोहिनूर कॉन्टिनेंटल होटल के एमराल्ड हॉल में आयोजित एक कार्यक्रम में अपना नया डिजिटल प्लेटफॉर्म लॉन्च किया।
इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि फुललाइफ हेल्थकेयर के चेयरमैन सतीश खन्ना, जो ल्यूपिन के पूर्व समूह अध्यक्ष और रणनीतिक सलाहकार, लेखक और मेंटर थे। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री राकेश बामजई, अध्यक्ष, भारत, उभरते एशिया और एक्सेस मार्केट्स, वियाट्रिस, और सीईओ-एमडी, मायलन लेबोरेटरीज लिमिटेड थे।
वीस्ट्राइड के सह-संस्थापक अश्विनर सिंह चौधरी और सलीम शेख ने फार्मा उद्योग के वरिष्ठ पेशेवरों की उपस्थिति में आधिकारिक तौर पर वीस्ट्राइड डिजिटल प्लेटफॉर्म लॉन्च किया।
लॉन्च कार्यक्रम में वीस्ट्राइड के सह-संस्थापक डॉ. मधु तल्ला ने कहा, "वीस्ट्राइड को लॉन्च करते हुए, हम न केवल एक प्लेटफॉर्म पेश कर रहे हैं, बल्कि हम फार्मा उद्योग के लिए एक नए युग की शुरुआत भी कर रहे हैं। वीस्ट्राइड फार्मा खरीदारों और विक्रेताओं के इस परिदृश्य को नेविगेट करने के तरीके में क्रांतिकारी बदलाव लाने के लिए तैयार है, जिससे एक सहज यात्रा का निर्माण होता है जो दोनों पक्षों को सशक्त बनाता है। यह सिर्फ लेनदेन के बारे में नहीं है; यह एआई-सक्षम खुफिया-संचालित परिवर्तन के बारे में भी है।
वीस्ट्राइड कॉमर्स अपने नए डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से खरीदारों और आपूर्तिकर्ताओं को जोड़ने के लिए तैयार है, जिससे लागत बचत लाभ और बेहतर परिचालन दक्षता हो सकती है। कंपनी अपने प्लेटफॉर्म का उपयोग करके सही भागीदारों की पहचान करने के बाद ग्राहकों के लिए कार्यशील पूंजी आवश्यकताओं को निधि देने में मदद करने के लिए आपूर्ति श्रृंखला वित्तपोषण विकल्प भी प्रदान किया करेगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow