दिव्या खोसला की फिल्म सावी के साथ सती सावित्री की आधुनिक कहानी को दर्शाती

दिव्या खोसला की आगामी फिल्म सावी में उनका किरदार बहुत ही दमदार नजर आ रहा है। अभिनय देव द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक साधारण खुशहाल हाउसवाइफ की कहानी को दर्शाती है , जिसका जीवन तब बदसूरत हो जाता है जब उसका पति गिरफ्तार हो जाता है। बाद में सावी अपने कमजोर रुख को छोड़कर अपने पति को वापस पाने के लिए उग्र अवतार ले लेती है।

मई 22, 2024 - 15:52
 0  20
दिव्या खोसला की फिल्म सावी के साथ सती सावित्री की आधुनिक कहानी को दर्शाती
दिव्या खोसला की फिल्म सावी के साथ सती सावित्री की आधुनिक कहानी को दर्शाती

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर दिव्या खोसला ने खुलासा किया कि यह कहानी सती सावित्री की पौराणिक लोककथा से काफी मिलती-जुलती है जहां सावित्री अपने पति सत्यवान की आत्मा को यमराज से वापस जीत लेती है।

इस बारे में बात करते हुए दिव्या कहती हैं, "बचपन में मेरी मां मुझे सती-सावित्री की कहानी सुनाती थीं, जहां सावित्री यमराज से लड़कर अपने पति सत्यवान को वापस जीवित कर देती है। वह कहानी साहस और दृढ़ संकल्प के बारे में है। एक महिला अपने प्यार के लिए पूरा ब्रह्मांड से लड़ सकती है। मुझे यह कहते हुए बहुत गर्व हो रहा है कि हमारी कहानी सावी एक आधुनिक संस्करण है, हम भारतीय दर्शकों को सावित्री की कहानी दिखा रहे हैं।"

अभिनय देव की फिल्म सावी  का निर्माण विशेष फिल्म्स और टी-सीरीज़ के बैनर तले मुकेश भट्ट, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा किया गया है। शिव चानना और साक्षी भट्ट सह-निर्माता के रूप में शामिल हुए हैं। हालाँकि, यह फिल्म एक थ्रिलर प्रतीत होती है, यह जानने के लिए कि 31 मई, 2024 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में एक साधारण हाउसवाइफ के जेल जाने के पीछे की कहानी क्या है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow