पायल घोष अब राजीव चौधरी की "शैक - द डाउट!" में मुख्य भूमिका में नजर आएगी!

फ़रवरी 27, 2024 - 22:58
 0  12
पायल घोष अब राजीव चौधरी की "शैक - द डाउट!" में मुख्य भूमिका में नजर आएगी!
Payal Ghosh will now be seen in Rajeev Chaudhary's "Shaik - The Doubt!"

अभिनेत्री पायल घोष ऐसी शख्सियत हैं जो अपने सामने आने वाले अवसरों का भरपूर फायदा उठाने के लिए जानी जाती हैं। कुछ समय पहले, अभिनेत्री ने फिल्म "फायर ऑफ लव: रेड" में प्रतिभाशाली कृष्णा अभिषेक के साथ अपने काम से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। पायल को अपने प्रदर्शन में दी गई गहराई के लिए प्रशंसकों के साथ-साथ आलोचकों से अविश्वसनीय प्यार और सराहना मिली और तब से, लोग उनकी अगली बड़ी रिलीज के बारे में अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। और, आख़िरकार इंतज़ार ख़त्म हुआ।

प्रतिभाशाली और खूबसूरत अभिनेत्री अब निर्देशक राजीव चौधरी की अगली बड़ी फिल्म 'शेक: द डाउट' में नजर आने के लिए तैयार है। जब हम फिल्म में उनकी भूमिका के बारे में अधिक जानने के लिए पायल के पास पहुंचे, तो पायल ने बताया की,

"मैं इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। मेरी पिछली फिल्म "फायर ऑफ लव: रेड" के लिए मुझे जो प्यार और सराहना मिली, उसके बाद मैं एक कलाकार के रूप में और भी बेहतर करने के लिए बहुत प्रेरित हूं। मुझे खुशी है राजीव चौधरी ने मुझे इस विशेष फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना। मैं अभी फिल्म और कहानी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता सकता लेकिन हां, यह काफी दिलचस्प है। मैं एक ऐसी महिला की भूमिका निभा रही हूं जो अपनी शादी से बहुत उदास है और फिल्म को लंदन में शूट किया जाएगा। फिलहाल मैं बस इतना ही साझा कर सकता हूं। मेरी पिछली फिल्म के लिए मुझे मिले प्यार के लिए मेरे सभी प्रशंसकों और आलोचकों को धन्यवाद। मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म के साथ-साथ मेरे भविष्य के सभी कामों के लिए भी मुझे ऐसा प्यार मिलना जारी रहेगा।"

पायल को इस नई फिल्म के लिए बधाई और हम उन्हें इसके लिए और उनके सभी भविष्य के प्रयासों के लिए उन्हे शुभकामनाएं देते हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow