एशिया की पहली म्यूज़िकल सीरीज का पोस्टर लॉन्च करेंगे ऋषभ टंडन

ऋषभ टंडन के सभी प्रशंसकों और प्रशंसकों के लिए एक शानदार और रोमांचक अपडेट आ रहा है

फ़रवरी 23, 2024 - 11:48
 0  16
एशिया की पहली म्यूज़िकल सीरीज का पोस्टर लॉन्च करेंगे ऋषभ टंडन
एशिया की पहली म्यूज़िकल सीरीज का पोस्टर लॉन्च करेंगे ऋषभ टंडन
23-02-2024. मुंबई. ऋषभ टंडन के सभी प्रशंसकों और प्रशंसकों के लिए एक शानदार और रोमांचक अपडेट आ रहा है। वह प्रतिभाशाली कलाकार, जिसने अतीत में कई मौकों पर सभी का दिल जीता है, वह एक शानदार वापसी कर रहे है। 
हमने सुना है कि यह प्रतिभाशाली कलाकार जल्द ही एशिया की पहली म्यूज़िकल सीरीज का पोस्टर लॉन्च करेंगे। एल्बम को और भी खूबसूरत बनाने वाली बात यह है कि यह ऋषभ की अपनी निजी जिंदगी और अपने साथी के साथ की उसकी खूबसूरत यात्रा के बारे में है। एक यथार्थवादी जीवन परिदृश्य को म्यूज़िकल सीरीज में बदलना कोई आसान काम नहीं है, लेकिन ऐसा लगता है कि ऋषभ ने इसे शानदार ढंग से प्रस्तुत किया है।
इस का पहला गाना 'कोई बात है' है और जीस से वह 15 साल बाद वापसी कर रहे है। इसे मध्य एशिया के दिल कहे जाने वाले उज्बेकिस्तान में फिल्माया गया है और यह गाना खूबसूरत संगीत और आश्चर्यजनक द्रश्य पेश करेगा। उनकी वापसी ओडियनस और उनके फॉलोवर्स के लिए भावनाओं और पुरानी यादों का मिश्रण लेकर आती है। इस भव्य वापसी के संबंध में, उन्होंने बताया कि उनके पहले पोस्टर को देखते हुए, यह स्वाभाविक तौर पे लगता है कि एल्बम रिलीज़ होने पर इसमें बहुत कुछ खास रहने वाला है। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow