rahul dev ने वॉर्निंग 2 के साथ एक बार फिर अपना दबदबा कायम किया

rahul dev एक ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने बार-बार स्क्रीन पर अपनी क्षमता साबित की है।  वह उन बहुत कम अभिनेताओं में से एक हैं जो वास्तव में गिरगिट की तरह तेजी से समय के साथ बदलावों को अपना लेते हैं और यह वास्तव में किसी भी अभिनेता के लिए सराहनीय है। वह ऐसा व्यक्ति है जो कई बार राख से फीनिक्स की तरह उठ खड़ा हुआ है और जब भी लोगों या आलोचकों ने उन्हें और उसके करियर को कम आंकने की कोशिश की, तब उन्होंने लोगों को गलत साबित कर दिया है।

फ़रवरी 10, 2024 - 22:37
 0  6
rahul dev ने वॉर्निंग 2 के साथ एक बार फिर अपना दबदबा कायम किया
rahul dev ने वॉर्निंग 2 के साथ एक बार फिर अपना दबदबा कायम किया

अपने पूरे पेशेवर करियर के दौरान, राहुल विभिन्न भाषाओं और विभिन्न माध्यमों में कई परियोजनाओं का हिस्सा रहे हैं।  हालाँकि उनके द्वारा निभाई गई भूमिकाएँ अलग-अलग थीं, लेकिन एक चीज़ जो निरंतर बनी रही वह यह थी कि उन्होंने जो कुछ भी किया उसके लिए उनकी बहुत सराहना और प्रशंसा की गई।

फ़िलहाल, वॉर्निंग 2 के लिए उनकी चारों और सराहना हो रही है और यह अनुमान लगाने की कोई जरूरत नहीं है कि एक बार फिर, राहुल देव एक कलाकार के तौर पे लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं। उन्होंने अपनी तरफ से शानदार अभिनय किया है और यही कारण है कि, प्रशंसकों से लेकर आलोचकों तक हर कोई इस फिल्म में उनके प्रदर्शन से प्रभावित है। इस फिल्म के लिए मिले प्यार और प्रशंसा के बारे में राहुल ने बताया की,

"वॉर्निंग 2 के लिए मुझे जिस तरह का प्यार और सराहना मिली है, उसे पाकर मैं बेहद सम्मानित और रोमांचित हूं। एक कठोर पुलिस वाले की भूमिका निभाना जितना लगता है, उतना आसान नहीं है। मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया है। रणजीत सिंह एक ऐसा किरदार है जिसके लिए बहुत मेहनत और तैयारी की जरूरत थी और मुझे खुशी है कि मेरी ओर से किए गए प्रयास इतने अच्छे थे कि दर्शकों ने उन्हें पसंद किया, वे लोग जो एक कलाकार के लिए सबसे ज्यादा मायने रखते हैं।

आज भी अच्छा काम करने के बाद सराहना से मिलती खुशी बिल्कुल वैसी ही है जैसी मेरे शुरुआती दिनों में हुआ करती थी। यह भावना नहीं बदली है। खेर, अब हमेशा की तरह, अधिक जोश और उत्साह के साथ अपने अगले काम की ओर बढ़ रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं अपने प्रदर्शन से प्रशंसकों को गौरवान्वित और खुश करता रहूंगा।"

पंजाबी फिल्म 'वॉर्निंग 2' में शानदार प्रदर्शन के लिए राहुल देव को बधाई। हम उन्हें भविष्य में उनके द्वारा किए जाने वाले हर काम के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow