Vidhyut Jamwal के साथ अपनी अगली बड़ी फिल्म 'क्रैक' की रिलीज से पहले बिजय आनंद उत्साहित

यदि कोई व्यक्ति जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के बीच संतुलन बनाने की कला सीखना और उसमें महारत हासिल करना चाहता है, तो इसके लिए आदर्श व्यक्ति बिजय आनंद होंगे।

फ़रवरी 10, 2024 - 22:30
 0  6
Vidhyut Jamwal के साथ अपनी अगली बड़ी फिल्म 'क्रैक' की रिलीज से पहले बिजय आनंद उत्साहित
Vidhyut Jamwal के साथ अपनी अगली बड़ी फिल्म 'क्रैक' की रिलीज से पहले बिजय आनंद उत्साहित

एक सफल अभिनेता होने के अलावा, वह एक प्रसिद्ध और सम्मानित योगी गुरु और शिक्षक भी हैं जिनकी शिक्षाएँ कई लोगों को प्रेरित करती हैं। जब से दर्शकों को पता चला कि बिजय आनंद विद्युत जामवाल की आगामी फिल्म 'क्रैक' का हिस्सा बनने जा रहे हैं, वह काफी उत्साहित हो गए है। हाल ही में, बिजय ने भी इस फिल्म को लेकर अपने दिल दहला देने वाले अनुभव के बारे में खुलासा किया था, जब वह हवा में लटकते हुए खतरनाक स्टंट कर रहे थे। इस फिल्म से विद्युत और बिजय, फिटनेस और एक्शन के क्षेत्र के दो विशेषज्ञ एक साथ आ रहे हैं। 

इस फिल्म की रिलीज नजदीक है और इस पर बिजय आनंद ने बताया की, "यह प्रोजेक्ट मेरे दिल के बेहद करीब है। मैं अपने निर्देशक आदित्य दत्त और विद्युत जामवाल दोनों के साथ आपसी सम्मान का एक अच्छा समीकरण साझा करता हूं। जिस तरह से दोनों ने मिलकर मुझे फिल्म के लिए फाइनल किया वह, वास्तव में एक हृदयस्पर्शी था। जो कोई भी मुझमें विश्वास करता है वह मुझे अच्छा करने के लिए और भी अधिक प्रेरित करता है और क्रैक में भी मेरे साथ यही हुआ। फिल्म में विद्युत काफी शानदार है और मेरे निर्देशक की जितनी तारीफ करे उतनी काम है।

स्टंट से लेकर अन्य दृश्यों तक, निर्देशक मुझसे शानदार तरीके से काम करवाने में कामयाब रहे, जबकि मैं खुद इसके बारे में निश्चित नहीं था। उन्होंने वास्तव में मुझसे सर्वश्रेष्ठ प्राप्त किया है और मैं इस परियोजना का हिस्सा बनने के लिए वास्तव में सम्मानित और आभारी हूं। 23 फरवरी करीब आ रही है और मैं हमारे काम के सार्वजनिक होने का इंतजार नहीं कर सकता ताकि आप सभी का मनोरंजन हो सके। मैं आप सभी से एक सनसनीखेज अनुभव का वादा करता हूं।"

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow