फिल्म 'जर्नी' की फिटनेस ट्रेनिंग के बीच में ही बेहोश हो गए अभिनेता Prashant-Bajaj

फ़रवरी 10, 2024 - 14:54
 0  7
फिल्म 'जर्नी' की फिटनेस ट्रेनिंग के बीच में ही बेहोश हो गए अभिनेता Prashant-Bajaj
फिल्म 'जर्नी' की फिटनेस ट्रेनिंग के बीच में ही बेहोश हो गए अभिनेता Prashant-Bajaj

प्रतिभाशाली अभिनेता और राजनीतिक व्यक्तित्व प्रशांत बजाज उत्कृष्टता हासिल करने के लिए खुद को नियमित सीमाओं से परे धकेलने के लिए जाने जाते हैं।  वह को भी काम करते है उसके लिए कड़ी मेहनत करते है और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का प्रयास करते है। वह वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म 'जर्नी' के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, जिसमें उन्हें एक अलग अवतार में दिखाया जाएगा। फिल्म की तैयारी के लिए उन्हें वर्कआउट रूटीन को भी फॉलो करना था।  हालांकि, बीते दिन जब एक्टर वर्कआउट कर रहे थे तो उनके साथ एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी।

फिल्म में अपने शारीरिक परिवर्तन के लिए जिम में कसरत और ट्रेनिंग के दौरान, अभिनेता दुर्भाग्य से बेहोश होकर गिर पड़े। इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिखाया गया है कि वर्कआउट के दौरान गर्मी महसूस होने पर प्रशांत बेहोश हो जाते हैं।  सौभाग्य से, उनके आस-पास के उनके जिम के साथी तुरंत उन्हें बचाने के लिए आए और लोगों ने उनके चेहरे पर पानी छिड़ककर उन्हें होश में लाने में मदद की।  हालाँकि, उनका बीपी कम हो गया जिसके कारण उन्हें तत्काल चेकअप के लिए अस्पताल ले जाना पड़ा।

लेटेस्ट अपडेट यह है की के अभिनेता अब स्वस्थ हैं।  इस बारे में उन्होंने कहा की, "हां, मैं वर्कआउट करते समय बेहोश हो गया था। पिछले कुछ दिन काफी व्यस्त और शरीर के लिए थका देने वाले रहे हैं क्योंकि मेरे अगले प्रोजेक्ट 'जर्नी' की तैयारी के लिए कड़ी कड़ी मेहनत करनी पड़ी। एक अभिनेता के तौर पर मैं कोई सीमा तय नहीं करता। हालाँकि, मैंने यह अनुमान नहीं लगाया था कि इससे मैं इस हद तक बेहोश हो जाऊँगा।

मेरे डॉक्टर मेरी देखभाल कर रहे हैं और मुझे काम शुरू करने से पहले कुछ दिनों के लिए पूरी तरह से आराम करने की सलाह दी है। इसलिए मैं आज्ञाकारी रहूँगा और विशेषज्ञ किनसलाह का पालन करूंगा। अभिनेता के रूप में, ऐसी चीजें हमारे साथ आम हैं। हालांकि, कड़ी मेहनत करने की मेरी प्रेरणा अभी भी अपने सर्वश्रेष्ठ स्तर पर है और मुझे उम्मीद है कि जब मेरी फिल्म आप सभी के लिए सिनेमाघरों में आएगी तो यह सारा बलिदान सकारात्मक परिणाम देगा।"

हम उनके  शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते है और उनको उनकी फिल्म जर्नी के लिए शुभकामनाएं देते है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow