जिला मानसून वॉलीबाल प्रतियोगिता सितंबर में होगा

प्रयागराज: डिस्ट्रिक्ट वॉलीबाल एसोसिएशन (डीवीए) प्रयागराज के तत्वावधान में इस वर्ष " मानसून वॉलीबाल प्रतियोगिता " का आयोजन सितंबर माह के अंतिम सप्ताह में किया जाना प्रस्तावित

Sep 8, 2023 - 19:20
 0  22
जिला मानसून वॉलीबाल प्रतियोगिता सितंबर में होगा
जिला मानसून वॉलीबाल प्रतियोगिता सितंबर में होगा
प्रयागराज - डिस्ट्रिक्ट वॉलीबाल एसोसिएशन (डीवीए) प्रयागराज के तत्वावधान में इस वर्ष " मानसून वॉलीबाल प्रतियोगिता " का आयोजन सितंबर माह के अंतिम सप्ताह में किया जाना प्रस्तावित है। उक्त आशय की जानकारी देते हुए डिस्ट्रिक्ट वॉलीबाल एसोसिएशन,प्रयागराज के महासचिव आर.पी.शुक्ला ने बताया कि प्रतियोगिता के सभी मैच सुबह एवं शायं काल में खेले जाएंगे। जिसमें शहर क्षेत्र की मात्र  छः टीमों को प्रवेश दिया जाएगा। शहर के विभिन्न क्रीडा स्थलों पर आयोजित की जाने वाली " मानसून वॉलीबाल प्रतियोगिता " के सभी लीग मैच " रोटेशनल सिस्टम " के आधार पर 25 अंकों के " बेस्ट ऑफ थ्री " सेटों में खेले जाएंगे।
भाग लेने की इच्छुक टीमें आगामी 10 से 14 सितंबर 2023 तक अपने टीम के खिलाड़ियों की सूची सिविल लाइंस स्थित प्रधान डाकघर में एसोसिएशन के संगठन सचिव प्रमोद कुमार राय अथवा अध्यक्ष प्रभात कुमार राय व संयुक्त सचिव पंकज शुक्ला से संपर्क करके अवश्य जमा कर दें। प्रवेश की अंतिम तिथि 14 सितंबर है। उसके पश्चात में किसी भी टीम का प्रवेश किया जाना सम्भव नहीं होगा।।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow