फ्लीका इंडिया ने 8 राज्यों में अपने कारोबार का किया विस्तार 

फ्लीका इंडिया ने 8 राज्यों में अपने कारोबार का किया विस्तार 

July 31, 2019 05:13 PM
फ्लीका इंडिया ने 8 राज्यों में अपने कारोबार का किया विस्तार 

जयपुरः जयपुर आधारित टायर केयर प्रोवाइडर कंपनी फ्लीका इंडिया ने 8 राज्यों- महाराष्ट्र, नई दिल्ली, गुजरात, राजस्थान, पश्चिम बंगाल, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और पंजाब में अपने कारोबार का विस्तार किया है। इस विस्तार के बाद अब कंपनी प्रति माह 50,000 टायरों का निरीक्षण करती है। विस्तार की योजना के अनूसार कंपनी द्धारा संचालित 200 से अधिक फ्लीका सेंटर दिल्ली-मुंबई राजमार्ग पर स्थापित किये जायेंगेे जहां वाहन की बुनियादी जांच जैसे अलाइंमेंट, टायर दबाव, चालक के लिए सुविधाएं, सुरक्षित वाहन पार्किंग होगी।फ्लीका सेंटर पर उपलब्ध सुविधाओं का लाभ डाªइवर भी उठा सकेंगे जैसे किमती सामान वाले वाहन के लिये सुरक्षित पार्किंगं, डाªइवर के खाने व रूकने की व्यवस्था।
कंपनी के संस्थापक और सीईओ श्री टीकमचंद जैन ने यह जानकारी देते हुए बताया कि रिट्रेडिंग के बाद टायर 50 हजार किलोमीटर और चल जाता है। उन्होंने कहा कि नए टायर की लागत लगभग 18,000 रुपए आती है, जिसमें यह 70 हजार किलोमीटर के आसपास चलता है और अगर बाद में 4000-5000 रुपए लगा कर टायर को रिट्रेड करवा लिए जाए, तो इस तरह टायर की उम्र भी बढ़ जाती है और लागत दक्षता को भी हासिल किया जा सकता है। हम डाªइवर और फ्लीट्स के मालिकों को टायर रिट्रेडिंग के प्रति जागरूक कर है।  
राजस्व में निरंतर वृद्धि के साथ, श्री जैन का इरादा कारों और बाइक के लिए भी सेवाएं प्रदान करते हुए कंपनी का विस्तार करना है।फ्लीका इंडिया एक टायर केयर प्रोवाइडर कंपनी है जो कमशर््ियल वाहनों के टायर का निरीक्षण, विश्लेषण और रिट्रेड की सुविधा एप के जरीये देती है। कंपनी का व्यापार मॉडल इतना अनूठा है कि ज्यादातर फ्लीट्स के मालिक और लॉजिस्टिक कंपनियां फ्लीका इंडिया टीम के साथ साझेदारी की तलाश में हैं।
 


Anandi Mail News
About us | Contact us | Our Team | Privacy Policy | Terms & Conditions | Downloads
loading...